Reliance jio sim "Generat code" ko band karne vali hai



Dosto Aaj ki es post ka tital padh kar apko herani to ho rahi hogi ki agar "Generat code" band ho jayega to fhir logo ko Reliance jio ki sim kese milegi.

To es post me, main apko esi ke bare me btane vala hu.

Aaj ki es post me apko Reliance jio sim ke bare me sare question ke javab dunga.


Dosto vese humari website ka name hi NAYA SIKHE  hai.
To aaj hum es post me bhi kuch naya hi sikhenge.


Chaliye aaiye hum "Generat code" ke bare me jan, ne se pehle apke kuch savalo ke javab de dete hai.


Naya sikhe ke javab

  • Reliance jio sim ki seva kab se shuru hui ?
  • Ye seva sahi tor par 5 september se shuru hui hai


  • Reliance jio sim kaha milegi ?
  • Apko sim Reliance digital store par milengi.

  • Reliance jio sim kese milegi ?
  • Es sim ko lene ke liye apko jio ka ek application load karna hoga our vaha se ek generat code nikalna hoga, code kese nikale, es ke liye aap google search kar sakte hai.

  • Reliance jio sim kis mobile me chalegi ?
  • Reliance jio ka sim 4g hai, isliye ye sim card sirf 4g mobile me hi support karega.

  • Reliance jio sim kitne time me active hogi ?
  • Agar apne sim card fingerprint ke jariye liya hai yani legal tarike se liya hai to ek din me hi activet ho jayega, varna 7days lagenge.

  • Kya Reliance jio sim me voice calling our data free hai ?
  • Ha dosto ye such hai, apne sahi suna es sim me voice calling our data free hai, vo bhi unlimited. 

  • Kya Reliance jio company ke mobile hai ?
  • Ha dosto Reliance jio ne apna khud ka ek mobile nikala jo lfy name se Reliance jio stor par milta hai.

  • Kya lfy mobile me net free chalega ?
  • Ha dosto Reliance jio ke mobile me ek sal tak data our voice calling free ha dosto sahi suna ek sal tak free hai.

  • Kya me lfy mobile dekh sakta hu ?
  • Ha aap dekh sakte hai, iske liye aap
  • yaha click kare

  • Kya Reliance jio sim ke paise lagte hai ?
  • Nahi dosto Reliance jio sim bilkul muft hai, apko eske liye paise dene ki jarurt nahi hai. 

  • Reliance jio sim ke liye kya- kya document lagenge ?
  • Agar apke area me Reliance jio stor hai, to apko koi bhi document nahi dena hai our nahi koi photo na identity card.
  • Apko sirf apna code dikhana hai our adhar card ka number batana hai.
  • Es se apko jio ka sim card mil jayega vo bhi free me. 

  • Kya Reliance jio sim ko, mobile ke sim slote me dalne se vah lock ho jayega ?
  • Nahi dosto, asa nahi hai ye bilkul galat bat hai.
  • Agar asa hota to etni badi sankhya me log jio sim nahi lete. 

  • Reliance jio ka free offer kab tak rahega ?
  • Ye offer es sal ke akhir tak free hai, yani 31st December tak. 




Dosto mere khayal se mene aap ke sare questions ke javab de diye hai.

Agar fhir bhi apka koi question hai, to aap comment box ka use kar ke puch sakte hai.

Hume apki help karne me bahut khushi hogi.


Ab me apko batata hu ki Reliance jio "generat code" kyu band kar rahi hai or kab ?

Apko mene pehle hi bta diya tha ki sim lene ke liye apko ek code ki jarurat padegi.


Lekin agar apke pass code bhi hoga to bhi apko jio stor par ek lambi line me khada hona pad sakta hai.
Kyunki log is sim ko bahut badi sankhya me lene ke liye koshish kar rahe hai, lekin sim ka production etna nahi ho pa raha hai.


                    Enhe bhi padhe






Esi problem ko solve karne ke liye Reliance jio company "generat code" Band karne ki tayari me hai.


Kyunki 31st December ke bad ye offer khatam ho jayega.

Tab bad me koi log es sim ko nahi chalayenge yani ki ya to band kar denge ya fhir tod kar fhek denge.

Company ne code ki vyavastha ya anivaryata isliye ki thi, ki sim sirf 4g phone vale ko hi mile, kisi other customer ko nahi.

Code ko band karne ke fhayde ??

Asa karne par jio sim ke customers ko nahi lambi line me khada rehna padega our nahi wait karna padega.

Jio company asa isliye kar rahi kyonki asa karne par bad me sirf sahi customer hi jio sim ko le payenge.


facebook par kisne apko unfriend kiya kese dekhe



Code kab band hoga ??

Reliance jio company ka kahna hai ki 31st December ko ye offer khatm ho jayega.

Tab ye genret code bhi band ho jayega our Reliance ka jio sim sirf 4g mobile vale customer ko hi milega.

Our ye sim baki dusri company ke sim card ki trah hi samanya tarike se milega. Lekin sirf 4g phone valo ko.


Reliance jio company ka kehan hai ki 31st December ke bad es ke sare offer jese calling rat our data charge other company ke compare me bahut hi sasta honge.


Isliye meri bat mane to aap Reliance jio ke sath bane rahe.


Dosto mene apni post me jitna btaya hai, agar usme apke question ka javab nahi hai to ya kuch samjh na aaya ho to aap humne saval javab kar sakte hai.




Dosto mere khayal se apko es post se bahut help hui hogi, agar apko bhi lagta hai ki es post se kisi or ki bhi help ho sakti hai to aap please ase shayer jarur kare.

Post a Comment

Previous Post Next Post