KISI BHI IMAGE KO PDF FILE ME KESE CONVERT KARE




Hello.
         Dosto aaj ki es post me apko ek asi
         trick batane vala hu, jo apki life me
         Bahut kam aayegi.



Ab aap soch rahe honge ki asi kya trick hogi, kher apne upar post ka tital padh ke andaza laga hi liya hoga ki aaj apko kya btane vala hu.


Apka jyada time na lekar me apko sidhe main topic par lata hu.

Me apko aaj kisi bhi image ko PDF file me kese change kar sakte hai, vo batane vala hu.

Ye jo topic hai ye adhiktar logo ke kam aane vala hai,kyoki aaj kal jyatar jagah PDF file ka hi use hota hai.

Vese to Internet par asi kai sites hai jo online image ko PDF file mya kisi our FORMAT me change karti hai.

Jese me apko kuch sites ke name bhi bta deta hu. Jo online file ko PDF me ya kisi our FORMAT me change kar degi.


1. www.freepdfconvert.com/

2. https://online2pdf.com/

3. www.pdfonline.com/convert-pdf/

4. www.pdftoword.com/

5. www.dopdf.com/



Friends ye kuch sites hai jo image ko PDF file me ya aap jo FORMAT chahe us me  change kar ti hai, par en sites ki kami bhi hai.

Vo bhi me apko batata hu..


1. ONLINE Image CONVERT karne ke liye apke
    pass INTERNET CONECTION hona chahiye
    Lekin har vakt apke pass Internet 
    Conection to nahi ho sakta na.

   To iska Matlab jab apke pass Internet 
    Conection nahi aap image ko PDF FILE
   Me change nahi kar payenge.
   
   Lekin me jo trick btane vala hu us me
   Internet ki jarurat nahi padti hai.

2. Ye online sites image change karne me
     Kuch na kuch time to jarur legi.
   
  Pehel aap site ko open karoge our fhir us
  Par aap image ko upload karoge bad me
  Vo change hogi our fhir aap use vaha se
  Load karoge.

  lekin meri trick me asa nahi hai.


Ab me aapko apni trick batata hu

Aaiye mere sath me apko puri details batata hu.
facebook par kisne apko unfriend kiya kese dekhen


Ye jo tarika hai ye bahut aasan hai, our fast bhi.


Hum log kuch steps ko follow karte hai our dekhte hai ye kese hota hai.

Step.1
          Sabse pehle Aap apne mobile ke play store par jaiye our vaha Search box me type kijiye IMAGE TO PDF FILE CONVERTER our Search kariye.

Aap image me dekh sakte hai.



Ese load kariye our open kariye




Step.2
             Open karne ke bad aapko kuch es tarah dikhai dega.

Aap image dekh sakte hai.




Ab es me se kisi bhi image ko select kar lijiye, jise bhi aap convert karna chahte hai.

Ab age apko vo image dikhai degi jo aapne select ki hai use click karo.


Step.3 
      
           Ab vo image niche aa gayegi jaha se vo convert hogi.



Step.4
           
          ab aap convert par click karenge to vaha apko file ka name puchega.

Aap image me dekh sakte hai.





Aap jo chahe vo name de dijiye.


Ab aap use save par click kar ke save kar lijiye.


Lijiye apki image save ho chuki hai , aap gallery me jakar bhi dekh sakte hai.

video ko effective kese banaye
Aap yaha par ek majedar option ka use karke is image par security lagakar password bhi dal sakte hai, taki is image ko apke alava koi our dekh na sake.


Step.5
      
          ab apki image save ho chuki hai.

         
Aap conversation history me jakar bhi dekh sakte Hai ki aapne kitni image ko PDF FILE me CONVERT kiya hai.




Dosto akhri tak mere sath rahne ke liye dhanyavad.



Agar apko lagta hai ki ye post kisi ki bhi help kar sakti hai to , Please es post ko share jarur kare.
           


Post a Comment

Previous Post Next Post